सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव:वर्ल्ड कप जीत की 10वीं सालगिरह पर सचिन अस्पताल में भर्ती हुए, बोले- जल्द ठीक होकर लौटूंगा

कोरोना पॉजिटिव सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने कहा कि वे ठीक हैं और जल्द ही अस्पताल से घर लौटेंगे।

सोशल मीडिया पोस्ट में सचिन ने लिखा है, ‘आपकी इच्छाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों की सलाह पर मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है, ताकि पूरी सावधानी बरती जा सके। उम्मीद है कि मैं कुछ दिनों में घर आ जाऊंगा। ध्यान रखें और सभी सुरक्षित रहें।’

इस पोस्ट में सचिन ने भारत की विश्व कप जीत को भी याद किया, जो 10 साल पहले इसी दिन हुई थी। तेंदुलकर विश्वकप विजेता टीम में शामिल थे। उन्होंने लिखा, ‘सभी भारतीयों और मेरे साथियों को हमारी विश्व कप जीत की 10वीं वर्षगांठ पर शुभकामनाएं।’

पांच दिन पहले सचिन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी
सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तब सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने यह जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि उनके परिवार में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है। 47 साल के सचिन हाल ही में छत्तीसगढ़ में हुई वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में शामिल हुए थे। इस टूर्नामेंट में विश्व के कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी हिस्सा लिया था।

यूसुफ पठान भी हुए थे कोरोना पॉजिटिव
सचिन तेंदुलकर के साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाले यूसुफ पठान, इरफान पठान, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। यूसुफ पठान इस सीरीज में इंडिया लेजेंड्स के लिए खेले थे और मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए थे। सचिन इंडिया लेजेंड्स टीम के कप्तान थे। सचिन ने भारत के लिए 463 वनडे मैचों में 44.03 की औसत से 18426 रन बनाए हैं। जबकि 200 टेस्ट मैचों में 53.79 की औसत से 15921 रन बनाए हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *