Spread the love

आगरा उत्तरी विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक जगन प्रसाद गर्ग का बुधवार को निधन हो गया. वे आगरा उत्तरी विधानसभा से लगातार पांचवी बार चुनाव जीतकर विधानसभा में पहुंचे थे. उनको साफ छवि का नेता माना जाता था. विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने अपने क्षेत्र में जनता के लिए काफी काम किए थे. उनकी मौत की ख़बर से बृज क्षेत्र बीजेपी में शोक की लहर है.

उत्तरी विधान सभा से लगातार पांच बार चुनकर विधान सभा में जाने वाले जगन प्रसाद गर्ग को हर वर्ग का समर्थन हासिल था. वे जमीन से जुड़े नेता माने जाते थे. विवादों से हमेशा दूर रहने वाले जगन प्रसाद गर्ग, आगरा के भाजपा प्रत्याशी और यूपी सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल के लिए प्रचार प्रसार में जुटे हुए थे. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी.

बुधवार की दोपहर एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद वे मंच से नीचे आकर लोगों से मिल रहे थे. तभी अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वे गिर पड़े. फौरन उनके समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनके निधन की ख़बर से बीजेपी खेमे में शोक की लहर दौड़ गई.

बताते चलें कि दिवंगत विधायक जगन प्रसाद गर्ग उस वक्त चर्चा में आए थे. जब उन्होंने अपनी ही सरकार के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने अपने लेटर हेड पर उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के नाम से एक पत्र लिखा था. जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि आगरा नगर निगम के अफसर ठेकेदारों से कमीशन लेते हैं. उन्होंने बाकायदा इसकी रेट लिस्ट भी जारी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here