Spread the love


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म दबंग 3 दबंग संस्करण की सीच्ल नहीं बल्कि प्रीच्ल है। सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2010 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म दबंग से की थी। इसके बाद सोनाक्षी ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित दबंग के सीच्ल दबंग 2 में काम किया। सोनाक्षी इन दिनों सलमान खान के साथ दबंग 3 में काम कर रही है। सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडेय बनकर बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।
सोनाक्षी ने बताया कि दबंग, असल में सीच्ल नहीं, प्रीच्ल है, जिसमें चुलबुल पांडेय की कहानी फ्लैशबैक में दिखायी जाएगी। बताया जा रहा है कि इसके लिए सलमान और सोनाक्षी, दोनों को ही पर्दे पर कम उम्र दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि सलमान फि़ल्म में कऱीब 15 साल यंग नजऱ आएंगे, जिसके लिए वो इन दिनों जिम में पसीना बहा रहे हैं। सलमान ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो भी पोस्ट किया था।
हालांकि इसके साथ सलमान ने दबंग 3 को लेकर कोई जि़क्र नहीं किया था। दबंग 3 को प्रभुदेवा निर्देशित कर रहे हैं। इस बार फि़ल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सुदीप किच्चा विलेन का किरदार निभा रहे हैं। दबंग सीरीज़ की दोनों फि़ल्मों में विनोद खन्ना ने चुलबुल पांडेय के सौतेले पिता का रोल निभाया था लेकिन उनके निधन के बाद दबंग 3 में यह किरदार उनके भाई प्रमोद खन्ना को दिया गया है। फि़ल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here