Spread the love


देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है और फिल्मों की शूटिंग्स बंद है। जिसके चलते बॉलिवुड स्टार्स अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। टाइमपास के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं और सोशल मीडिया वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं। अब ट्विटर इंडिया ने एक गेम शुरू किया है, इसमें आपको 90 के दशक की अपनी फेवरिट फिल्म बतानी होगी।
ट्विटर के इस गेम के शुरू करने के बाद सबसे पहले काजोल ने आंसर दिया। काजोल ने बताया कि उनकी फेवरिट फिल्म कुछ कुछ होता है और प्यार तो होना ही था है। उन्होंने अजय देवगन, आमिर खान, करण जौहर, तनीशा मुखर्जी और शाहरुख खान को टैग किया।
अजय देवगन ने बताया कि मेरी फेवरिट फिल्म जख्म है। उन्होंने अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन को फेवरिट फिल्म बताने के लिए टैग किया।
अभिषेक बच्चन ने अग्निपथ को फेवरिट फिल्म बताया। उन्होंने रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम को टैग किया।
अक्षय कुमार ने बताया कि मेरी फेवरिट फिल्म संघर्ष और अंदाज अपना अपना है। उन्होंने रणवीर सिंह और करण जौहर को टैग किया।
रितेश देशमुख ने बताया कि मेरी फेवरिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है और हम आपके हैं कौन है। उन्होंने माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और करण जौहर को टैग किया।
रणवीर सिंह ने बताया कि मेरी फेवरिट फिल्म जुड़वा और राजा बाबू है। उन्होंने अली अब्बास जफर और अर्जुन कपूर को टैग किया।
करण जौहर ने बताया कि मेरी फेवरिट फिल्म हम आपके हैं कौन और लम्हें है। उन्होंने यह भी बताया कि सबसे पसंदीदा फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे है, जिसमें मैंने काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here