Spread the love

सुशांत के बिना एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी का सीच्ल संभव नहीं
बॉलीवुड फिल्मकार अरूण पांडे का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के बिना एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी का सीच्ल अब संभव नहीं है।
सुशातं सिंह राजपूत ने वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया। फिल्मी पर्दे पर धोनी बनने के लिए सुशांत ने कड़ी मेहनत की थी। माही की चाल से लेकर बाल तक। बोलने के लहजे से लेकर बल्लेबाजी शैली तक को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्मसात किया था। वह इस सुपरहिट फिल्म के सीच्ल के लिए भी काम करना चाहते थे। फिल्म के सह निर्माता अरुण पांडे का कहना है कि अब इस फिल्म का सीच्ल सुशांत के बिना संभव नहीं है।
अरुण पांडे ने बताया कि धोनी अपनी बायोपिक में सुशांत के रोल से काफी प्रभावित थे। उन्होंने बताया कि किस प्रकार से किरन मोरे ने सुशांत सिंह की धोनी का किरदार निभाने में मदद की थी। सुशांत महज 34 साल का था। मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि एक सुंदर भविष्य उसका इंतजार कर रहा था। मैं, माही और सुशांत दिल्ली में धोनी के एयर इंडिया कॉलोनी मकान में गए थे। माही ने याद किया था कि वह कहां बैठते थे, खाते थे तो सुशांत भी किरदार को महसूस करने के लिए ऐसा करता था। घर में ऐसा भी स्थान था, जहां माही जमीन पर लेटता था तो सुशांत ने भी ऐसा ही किया
अरुण पांडे ने कहा, सुशांत की मृत्यु के बाद फिल्म का सीच्ल बनाना संभव नहीं है। हम सुशांत के बिना इस फिल्म के सीच्ल के बारे में सोच भी नहीं सकते। हम इस फिल्म के सीच्ल पर सोच रहे थे, लेकिन अब इसका कोई मतलब नहीं रह जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here