अक्षय करेंगे कॉमेडी फिल्म, फिल्ममेकर मुदस्सर अज़ीज़ को हां कहा

तेजी से काम करने के लिए मशहूर अक्षय कुमार दनादन फिल्म साइन किए जा रहे हैं। तुरत-फुरत शूटिंग निपटा रहे हैं। लगभग 10 फिल्में उनके हाथ में हैं। जहां कोरोनावायरस के कारण दूसरे स्टार अभी भी काम करने से कतरा रहे हैं वहीं अक्षय कुमार को यह वायरस भी रोक नहीं पा रहा है। खबर है कि अक्षय कुमार अब एक कॉमेडी मूवी करने जा रहे हैं और फिल्ममेकर मुदस्सर अज़ीज़ को उन्होंने हां कह दिया है। मुदस्सर अज़ीज़ ‘हैप्पी भाग जाएगी’ और ‘पति पत्नी और वो’ नामक कॉमेडी और सफल फिल्म बना चुके हैं।सूत्रों का कहना है कि मुदस्सर ने अक्षय कुमार को अपनी स्क्रिप्ट सुनाई थी और अक्षय ने तुरंत फिल्म करने के लिए हां कह दी। जुलाई 2021 से अक्षय इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।
अक्षय कुमार सोशल, एक्शन और कॉमेडी फिल्म लगातार कर संतुलन बनाए रखे हैं। उनका मानना है कि उनके फैंस को वैरायटी देना चाहिए और उनके फैंस यह फिल्में पसंद भी कर रहे हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार की मूवी ‘लक्ष्मी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ किआरा आडवाणी, राजेश शर्मा, शरद केलकर, मनु ऋषि चड्ढा जैसे कलाकार हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *