पुलिस का अजब कारनामा, पीडि़त पक्ष से ही कर ली धन उगाही


क्रासर- सेउता विधायक ने मामले को लिया गंभीरता से, थानाध्यक्ष को लगाई फटकार


विधायक के सामने उपस्थित पीडि़त पक्ष तथा थानाध्यक्ष।


रेउसा (सीतापुर)। मामूली विवाद में रामपुर मथुरा पुलिस ने पीडि़त पक्ष से ही धन उगाही कर ली।

यह मामला सोमवार को थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़चपा में आयोजित विधायक ज्ञान तिवारी की जन चैपाल में आया। विधायक ने इसे गंभीरता से लेते हुए

तत्काल मौके पर थाना प्रभारी सुरेश मिश्रा को बुलाकर कड़ी फ टकार लगाई। इस मामले में त्वरित व कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए मालूम हो सरकार की मंशा है

कि लोगों को न्यायोचित इंसाफ  मिले। इसको लेकर मुख्यमंत्री काफ ी संजीदा है। जिले के पुलिस कप्तान ने सभी जिम्मेदार पुलिसकर्मियों को जनहित के कार्यों को प्राथमिकता देने वह समस्याओं का सार्थक समाधान का निर्देश दिया है।

लेकिन रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र की बहादुरगंज चैकी पुलिस न्याय पूरी तरह नहीं कर रही है। ग्रामसभा के मामले में चैकी प्रभारी ने विशेष वर्ग के लोगों की मदद के लिए पीडि़त पक्ष से धन उगाही कर ली।

यह मामला जब सोमवार को विधायक की जन चैपाल में आया तो उन्होंने कड़ी नाराजगी जताई। विधायक ने कहा ऐसे पुलिसकर्मी हमारी सरकार को बदनाम कर रहे हैं।

सरकार की मंशा गांव गरीब किसान हैं लेकिन खेद के साथ कहना पड़ रहा है कि कुछ भ्रष्ट पुलिसकर्मी पूरे महकमे को बदनाम किए हुए हैं।

उन्होंने इस मामले में मौके पर ही थाना प्रभारी को तलब का तत्काल पीडि़त पक्ष की धन वापसी कराकर न्यायोचित व कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिये।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *