Sana Khan की शादी को हुआ 1 महीना पूरा, पति ने दिया ये गिफ्ट!

अभिनेत्री सना खान पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सना ने 20 नवंबर को अनस सैय्यद के साथ शादी की थी। सोमवार को उनकी शादी को एक महीना पूरी हो गया है। सना ने अपने इंस्टाग्राम से वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करती नजर आ रही है। साथ ही शादी को एक महीना पूरा होने के बाद उनके पति अनस ने उन्हें गिफ्ट के रूप में आई फोन दिया है।

सना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘थैंकू यू अनस सैय्यद, इस प्यारे उपहार के लिए। तुम्हारे लिए मेरा गिफ्ट उधार है’। सना ने पोस्ट में लिखा है पिछले एक महीने पहले मैंने कहा था, कुबुल है। इसको एक महीना हो गया ‘अलहामदुल्लिलाह बस ऐसे ही हंसते-हंसते पूरी जिंदगी निकल जाए’। जीवन का सबसे अच्छा फैसला लिया है। सना वीडियो में सास का गिफ्ट किया दुपट्टा पहने हैं, उन्होंने लिखा ये मेरी सासू मां ने, ये दुपट्टा मेरे लिए बनाया है।
बता दें कि एक्ट्रेस सना ख़ान ने कुछ टाइम पहले अचानक इंडस्ट्री छोड़ने का एलान करके सबको हैरान कर दिया है। सना ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर इस बात का एलान किया था कि वो शोबिज़ की दुनिया हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं। इसके बाद फैंस को दूसरा झटका तब लगा, जब उनकी शादी की फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हुईं। सना के अचानक शादी करने के फैसले ने सबको हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने अचानक ये दोनों फैसले नहीं किए। उन्होंने अनस से शादी का फैसला अचानक नहीं लिया।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *