गोवा से शेयर की ऐसी तस्वीरें, मानो 45 नहीं 25 की होंशिल्पा शेट्टी

यूपी-बिहार लूटने आईं शिल्पा शेट्टी? गोवा से शेयर की ऐसी तस्वीरें, मानो 45 नहीं 25 की हों
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फिल्मों में भले कम नजर आती हों लेकिन रिऐलिटी शोज में जज के रूप में उनकी मौजूदगी रहती है।

यही नहीं, वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ऐक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ अक्सर नए-नए फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


शिल्पा की इन तस्वीरों को देख भला कोई कह सकता है कि वह 45 वर्ष की हैं! ब्लैक मोनोकिनी में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। शिल्पा की ये तस्वीरें देख फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

फैंस ही नहीं, सिलेब्स भी ऐक्ट्रेस की फिटनेस देख उनके कायल हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर शिल्पा के ये फोटोज देख जैकलीन फर्नांडिस ने भी कॉमेंट किया।

उन्होंने लिखा, च्ओह माई गॉड! आप तो गॉडेस हो।ज् वहीं, शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने लिखा, च्वह सिर्फ मेरी हैं।

ज् शिल्पा इंडस्ट्री की उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। शिल्पा डेली वर्कआउट करती हैं और यही वजह है कि उन पर उम्र का असर नहीं दिखता है।

बता दें, इन दिनों शिल्पा गोवा में हैं और नए साल से पहले वह हॉलिडे मना रही हैं। शिल्पा इस बार गोवा में नए साल का वेलकम करेंगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो लंबे वक्त बाद अब शिल्पा फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आने वाले समय में वह च्निकम्माज् और च्हंगामा 2ज् जैसी फिल्मों में दिखेंगी।

निकम्माज् का डायरेक्शन साबिर खान ने किया है और फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं, च्हंगामा 2ज् का निर्देशन प्रियदर्शन कर रहे हैं

जो उनकी ही फिल्म च्हंगामाज् का सीक्वल है। इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *