मुजफ्फरनगर में शराब के नशे में मामा से चली गोली भांजे के सीने में जा घुसी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दो दिन पहले हुई एक हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो ट्यूबवेल पर दारू पार्टी के दौरान का है। दारू पार्टी के दौरान एक युवक ने देसी तमंचे से गोली चलाई, जो वीडियो बना रहे 19 वर्षीय प्रिंस को जा लगी। गोली लगने से प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी प्रिंस उर्फ चीनू (19) शहर के एक कॉलेज में कक्षा-11 का छात्र था। जानकारी के अनुसार, बुधवार शाम मंसूरपुर मेन बाजार निवासी प्रिंस का मामा अपने एक साथी के साथ बिलासपुर पहुंचा था।

ट्यूबेल पर चल रही थी शराब पार्टी

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद प्रिंस अपने पिता अजय धीमान, मामा व उसके साथी के साथ खेत पर चले गए, जहां उन्होंने ट्यूबवेल पर बैठकर शराब पीना शुरू कर दिया। हुआ कुछ यूं कि नशा होने पर मामा साथ लाए गए तमंचे को चेक करने लगा, जिससे अचानक गोली चल गई, जो सामने बैठे प्रिंस उर्फ चीनू के सीने में जा घुसी।

इससे प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद आरोपी मामा व उसका साथी फरार हो गए। घटना के समय मौके पर ही मौजूद प्रिंस के पिता अजय ने शोर मचाकर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

मौके से शराब की खाली बोतल, गिलास और उबले अंडे बरामद

सूचना पर एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, सीओ मंडी धनंजय सिंह कुशवाहा और इंस्पेक्टर अनिल कपरवान मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया। मौके से शराब की खाली बोतल, गिलास, उबले अंडे व अन्य सामान मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है। मामले में मृतक के पिता अजय ने प्रिंस के मामा व उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ तहरीर दी है।

एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने बताया शराब पीते समय मामा के तमंचे से अचानक चली गोली सामने बैठे भांजे छात्र को लगने से उसकी मौत हुई है। छात्र के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *