वैलेंटाइन डे पर पत्नी को रोमांटिक बाइक राइड पर ले गए थे, लेकिन हेलमेट और मास्क न पहनना पड़ गया भारी : विवेक ओबेरॉय के खिलाफ FIR

वैलेंटाइन डे के मौके पर विवेक ओबेरॉय पत्नी प्रियंका अल्वा को रोमांटिक बाइक राइड पर ले गए थे। इसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था। हालांकि, अब यही वीडियो उनकी गले की फांस बन गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने शहर की सड़कों पर बिना हेलमेट बाइक चलाने के आरोप में विवेक पर 500 रुपए का फाइन लगाया है।
कोरोना नियम तोड़ने पर FIR हुई
विवेक ओबेरॉय पर कोरोना गाइडलाइन तोड़ने का आरोप भी लगा है। बाइक चलाते वक्त विवेक और प्रियंका दोनों ने ही मास्क नहीं पहना था। रिपोर्ट्स में एक अधिकारी के हवाले से लिखा है कि विवेक के खिलाफ महाराष्ट्र कोविड-19 एहतियाती उपायों के प्रावधान और मोटर व्हीकल्स एक्ट के साथ-साथ आईपीसी के सेक्शन 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत जारी आदेश की नाफरमानी) और 269 (खतरनाक बीमारी के संक्रमण फैलने के अंदेशे के बीच लापरवाही) के तहत FIR दर्ज की गई है।
सोशल मीडिया यूजर्स ने दी थी हिदायत
14 फरवरी को वीडियो साझा करते हुए विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "हैप्पी वैलेंटाइन डे। इस प्यारे वैलेंटाइन डे पर मैं, मेरी पत्नी और वो के साथ क्या शुरुआत हुई।"
विवेक का वीडियो देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें हिदायत दी थी। एक यूजर ने लिखा था, "सर, हेलमेट कहां है? सेफ्टी पहले।" एक अन्य यूजर का कमेंट था, "अगली बार जब आप राइड पर जाएं तो हेलमेट जरूर पहनें।" एक यूजर ने लिखा, "अभी कुछ ज्ञानी लोग ज्ञान देंगे और तुरंत ट्रैफिक पुलिस बन जाएंगे कि हेलमेट कहां है? वैसे सच में विवेक भैया हेलमेट कहां है?
Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *