दिवंगत एम्बुलेंस कर्मियों के परिजनों को दी 25 लाख की सहायता राशि।

-ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले कर्मियों के परिजनों को वाइस प्रेसीडेंट श्री टीवीएसके रेड्डी ने सौंपे चेक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 108, एएलएस व 102 एम्बुलेंस सेवाप्रदाता संस्था जीवीके ईएमआरआई ने अपने पांच दिवंगत कर्मचारियों के परिजनों को 25 लाख रुपये की सहायता राशि दी। इन सभी कर्मचारियों की सेवाकाल के दौरान मृत्यु हो गई थी। इनमें अमिताभ मिश्र, प्रेम शंकर यादव, अंकुर कुमार, शिवराज स‍िंह एवं जयवीर के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि दी गई।
इस संबंध में जीवीके ईएमआरआई, यूपी के एचआर हेड श्री लिंगराज दास ने बताया कि संस्था के वाइस प्रेसीडेंट श्री टीवीएसके रेड्डी ने सोमवार को दिवंगत कर्मचारियों के परिजनों को सहायता राशि के चेक सौंपे हैं। उन्होंने दिवंगत कर्मचारियों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि एम्बुलेंस कर्मचारी दिन-रात युद्धस्तर पर लोगों को सेवाएं दे रहे हैं। सेवाप्रदाता संस्‍था कर्मचारियों को हरसंभव सुविधाएं उपलब्‍ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।
लिंगराज दास ने बताया कि प्रेमशंकर यादव महाराजगंज, शिवराज स‍िंह फर्रूखाबाद और जयवीर महोबा जनपद में पायलट के रूप में कार्यरत थे। जबकि अंकुर कुमार ईएमटी के रूप में जनपद जालौन और अमिताभ मिश्र इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर के रूप में लखनऊ में कार्यरत थे। ड्यूटी के दौरान विभिन्‍न कारणों से इनकी मृत्‍यु हो गई थी।

फोटो कैप्शन –
परिजनों को सहायता राशि का चेक सौंपते जीवीके ईएमआरआई के वाइस प्रेसीडेंट श्री टीवीएसके रेड्डी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *