भाजपा सरकार जानवरों से भी बदतर सरकार है,संजय सिंह आप

बुलंदशहर, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह आज बुलंदशहर जिला मुख्यालय पर उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बजाने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चुनावी समीक्षा की। पार्टी के कार्यकर्ताओं से जुटने का आह्वाहन भी किया।

संजय सिंह ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि किसान बिल को यदि मोदी जी वापस ले ले तो सारा विपक्ष धराशाई हो जाएगा और मोदी जी की चारों तरफ जय जयकार हो जाएगी। विपक्ष के हाथों कोई मुद्दा नहीं रहेगा।

संजय सिंह ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्योगपतियों के हाथ भरने की तैयारी में हैं। उनका कहना है कि इस बिल के माध्यम से उद्योगपति जमकर अनाज का भंडारण करेंगे और अपनी मर्जी से फसल का दाम तय करेंगे। किसान कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग के दौरान बर्बादी के कगार पर पहुंच जाएगा।

कृषि बिल में उन्होंने ढेरों कमियां गिनाई साथ ही कहा कि जानवर भी जिसका खाता है उसी की गुलामी करता है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के अन्नदाता की गुलामी तो छोड़ो उस पर लाठियां बरसा रहे हैं। उस पर पानी की बौछार कर रहे हैं, आंसू गैस छोड़ी जा रही है। किसान अपने हक की लड़ाई के लिए 90 दिन से परेशान है लेकिन भाजपा सरकार जानवरों से भी बदतर सरकार है। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बजट के माध्यम से देश की सम्पत्ति को बेच रहे है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *