दिवंगत एम्बुलेंस कर्मियों के परिजनों को दी 15 लाख रुपये की सहायता राशि

लखनऊ,

  • ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले कर्मियों के परिजनों को संस्था के वाइस प्रेसीडेंट श्री टीवीएसके रेड्डी ने सौंपे चेक
    लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 108, एएलएस व 102 एम्बुलेंस सेवाप्रदाता संस्था जीवीके ईएमआरआई ने अपने तीन दिवंगत कर्मचारियों के परिजनों को 15 लाख रुपये की सहायता राशि दी है।
    इस संबंध में जीवीके ईएमआरआई, यूपी के एचआर हेड श्री लिंगराज दास ने बताया कि तीनों ही कर्मचारियों की सेवाकाल के दौरान मृत्यु हो गई थी। इस दौरान कृष्ण चंद्र त्रिपाठी, रंजीत एवं हरीश कुमार के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि दी गई है। उन्‍होंने बताया कि कर्मचारियों के परिजनों को संस्था के वाइस प्रेसीडेंट श्री टीवीएसके रेड्डी ने सहायता राशि के चेक सौंपे। उन्होंने दिवंगत कर्मचारियों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि एम्बुलेंस कर्मचारी दिनरात युद्धस्तर पर लोगों को सेवाएं दे रहे हैं। सेवाप्रदाता संस्‍था अपने कर्मचारियों को हरसंभव सुविधाएं उपलब्‍ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

  • बीते 30 दिनों में 60 लाख रुपये की दी मदद
    संस्‍था के यूपी एचआर हेड लिंगराज दास ने बताया कि बीते 30 दिनों के भीतर संस्‍था के 11 दिवंगत कर्मचारियों के परिजनों को 60 लाख रुपये की बीमा राशि अब तक दी जा चुकी है। उन्होंने दिवंगत कर्मियों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते कहा, ‘जीवीके ईएमआरआई परिवार को अपने सभी साथियों पर गर्व है कि वे कोरोना से डटकर मुकाबला कर रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि इस जंग में जीत हमारी ही होगी।’
Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *