गुरुद्वारा श्री गुरु तेग बहादुर साहिब जी के संयोजन से महापौर ने किया झुग्गी झोपड़ियों में राशन वितरण

लखनऊ,

ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री गुरु तेग बहादुर साहब जी यहियागंज के संयोजन से महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया जी द्वारा बारा बिरवा कानपुर रोड पर झुग्गी झोपड़ियों में सूखा राशन का वितरण किया गया ।

इस अवसर पर आदरणीय महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि सरकार और संगठनों द्वारा लॉकडाउन के दौरान किसी भी जरूरमंद को भूखा नही सोने दिया जाएगा। नगर निगम द्वारा समस्त जोनों में कम्युनिटी किचन के माध्यम से जरूरतमन्दों को प्रतिदिन भोजन के साथ सूखा राशन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही यहियागंज गुरुद्वारे द्वारा जरूरतमन्दों को अपने स्तर से राशन, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण कराना सराहनीय कार्य है। गुरुद्वारों में देश में आई हर विपदा के समय सेवा कार्य से मिशाल कायम की है।

गुरुद्वारा यहियागंज के सचिव मनमोहन सिंह हैप्पी ने बताया कि गुरुद्वारा यहियागंज द्वारा विगत 1 अप्रैल से प्रतिदिन 500 पैकेट सूखे राशन का वितरण किया जा रहा है। यह राशन संपूर्ण लखनऊ में 6 सेंटर द्वारा अलग-अलग स्थानों पर वितरित किया जा रहा है एवं दोपहर एवं शाम को गुरुद्वारे में लंगर भी वितरित किया जाता है। गुरुद्वारा द्वारा गांव-गांव में जाकर करोना जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है एवं सैनिटाइजर मास्क साबुन एवं दवाइयों का वितरण किया जा रहा है।

इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया के साथ गुरुद्वारा यहियागंज के सचिव मनमोहन हैप्पी, नामित पार्षद सरबजीत सिंह, प्रीत सिंह अरोड़ा, मंडल अध्यक्ष अनूप मिश्रा जी विशेष रूप से उपस्थित थे।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *