सिनेमाघर बंद होने से पहले अलाया समेत इन स्टार्स ने किया बड़े पर्दे पर डेब्यू

साल 2020 हमेशा के लिए इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है। इस साल कोरोना वायरस महामारी का असर ऐसा हुआ कि पूरे देश बंद हो गया। बड़े-बड़े दफ्तरों से लेकर बिजनेस और फिल्म इंडस्ट्री तक सब कुछ रुक गया। इस वजह से सिनेमाघरों में भी कई महीनों तक ताले पड़े रहे। न शूटिंग हुई न कोई फिल्म रिलीज हो सकीं, इसका असर ये हुआ की बॉक्स ऑफिस पूरी तरह ठप पड़ गया।

सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया। हालांकि मार्च में लॉकडाउन होने से पहले बड़े पर्दे पर कुछ फिल्में रिलीज़ हो चुकी थीं जिनके साथ कुछ स्टार्स ने बॉलीवुड में कदम भी रखा। हम आपको बताते हैं वो कौन से स्टार्स हैं जो जिन्होंने इस साल बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू किया है।

अलाया फर्नीचरवाला: एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने इसी साल बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। अलाया, सैफ अली ख़ान और तब्बू की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नज़र आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने सैफ की बेटी का किरदार निभाया था।

आरुषि शर्मा : आरुषि शर्मा ने इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल’ से बॉलीवुड में बतौर लीड अभिनेत्री डेब्यू किया है। इस फिल्म में वो बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के अपोज़िट नज़र आई थीं। आरुषि ‘लव आज कल’ में कार्तिक की गर्लफ्रेंड बनी थीं। इस फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ लीड भूमिका में थीं। हालांकि आरुषि इससे पहले तमाशा में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस ये उनकी पहली फिल्म है।

आदिल ख़ान : आदिल ख़ान ने साल 2020 में ही फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में आदिल बतौर लीड एक्टर नज़र आए थे।

सादिया ख़तीब : सादिया ख़तीब ने भी साल 2020 में ही फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ आदिल ख़ान ने बतौर लीड एक्टर काम किया था। आदिल की भी ये पहली ही फिल्म थी। 

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *