4 माह की बेेटी की आवाज से चिढ़कर मां ने पानी में डुबोकर मार डाला

अमेरिका के एरिजोना में एक मां ने अपने मासूम बेटे के साथ ऐसा काम किया. जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. जेना फोल्वेल नाम की महिला ने अपनी बेटी की हत्या के लिए गूगल पर बच्चे को मारने का तरीखा ढूंढा. इसके बाद महिला ने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया था.

जेना फोल्वेल सिर्फ 19 साल की थीं. उन्होंने अपने चार सप्ताह के बेटे को गूगल सर्च के बाद बाथ टब में डुबोकर मार डाला था. इसके बाद उन्होंने खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए कई चालें चली थीं और कानूनी लड़ाई लड़ी थी. लेकिन वह बच नहीं सकी थीं. यहां तक कि जेना ने बेटी की हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद पुलिस को फोन किया था.

जेना ने पुलिस को बताया था कि उनके बेटे को किसी ने पार्क में छीन लिया. उन्होंने पुलिस को बताया था कि अपनी कार की पिछली सीट में वह अपनी बेटी को बिठा रही थीं. इस दौरान पीछे से आकर किसी ने उनके सिर पर एक बैग डाला और बेटी को साथ लेकर भाग गया. इसके बाद पुलिस ने उसकी बेटी के शव एक काले बैग में बरामद किया था.

पुलिस ने बाद में पूरी घटना का खुलासा किया था कि महिला अपनी बेटी के चिल्लाने से इतना गुस्साई थीं कि उसे चुप कराने के लिए पानी में डुबो दिया था. अधिकारियों ने जेना के फोन को जब्त कर लिया था. इसकी वेब सर्च में पुलिस को 100 से अधिक विभिन्न “तुरंत मरने के तरीके” और “गुमशुदा बच्चों के मामलों” से संबंधित सर्च की जानकारी मिली थी.

पुलिस ने बताया था कि जेना ने यह भी सर्च किया था कि बच्चे को डूबने में कितना समय लगता है. पुलिस को गुमराह करने के लिए जेना ने अपनी कहानी बदली थी. इसके बाद उसे अपहरण का एंगल दे दिया था. जेना ने पुलिस को बताया था कि उसने अपने बेटी को चुप कराने के लिए एक मिनट तक पानी में डुबोकर रखा था. हालांकि बाद में उसे अपनी गलती का एहसास हुआ था और उसने बेटी को पानी से निकालकर सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *