अकड़ तो ऐसी है कि प्रधानमंत्री इनकी जेब में हैं. सीएम नीतीश कुमार इनके जूते पॉलिश करते हैं ।

अकड़ तो ऐसी है कि प्रधानमंत्री इनकी जेब में हैं. सीएम नीतीश कुमार इनके जूते पॉलिश करते हैं… बिहारियों की यही तो खूबी हैं.. जेब में ढेला ना हो.. अकड़ का बाजार हमेशा बुलंदी पर रहता है..
विजुअल

बिहार में लॉकडाउन है. लोगों को घर से निकलने की मनाही है. बार बार पुलिस और सरकार कह रहें हैं कि लोग एहतियात बरते ताकि कोरोना को हराया जा सके. लेकिन इन मैडम को ऐसा कीड़ा काटा कि आधी रात को बिना हेलमेट बाहर सैर सपाटे पर निकल पड़ी… जैसे नीतीश कुमार ने इन्हें वीवीआईपी वाला पास बनाकर दे दिया है.
विजुअल

अच्छा अकड़ तो सातवें आसमान पर है. लेकिन शब्दों से निकले संस्कार बता रहे हैं कि शिक्षा दीक्षा सड़क छाप टाइप वाली हुई है..
विजुअल

एक कहावत आपने सुनी है ना खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे. एकदम वही हाल है इनका… मैडम लॉकडाउन तोड़कर घूम रही थी. पुलिस ने धर लिया. पूछ बैठी बताओ कहां जा रही हो.. मैडम के पास जवाब नहीं था. इसिए सोचा चिल्लाकर वाजिब सवाल को दबा देते हैं… लेकिन पुलिस वाले इनसे भी बड़े बिहारी निकले.
विजुअल

खैर कुछ ही देर में पुलिस ने मैडम के अकड़ की सारी पेंचे ढीली कर दी.. और कानून में जो सजा तय थी वो मिल गई. यानि जिस फाइन से बचने के लिए मैडम ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. वो फाइन भरना ही पड़ा…

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *