उन्नाव में बड़ी घटना जंगल में संदिग्ध हालत में मृत मिली दो लड़कियां, तीसरी की हालत गंभीर।

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में देर शाम जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में अचेत हालत में तीन किशोरियों के मिलने से हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने तीनों को सीएचसी (CHC) भेजा जहां डॉक्टर ने दो लड़कियों को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक (SP), एडिशनल एसपी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है.

घटना असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा जंगल की है. बताया जा रहा है कि यह तीनों किशोरियां जानवरों के लिए चारा लेने के लिए घर से निकली थीं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

उन्नाव की घटना ने एक बार फिर से हम सब को शर्मसार कर दिया है । अब ये बात साफ हो गई है कि पिछड़े- दलित की बेटियां सुरक्षित नहीं है । उत्तर प्रदेश में जंगलराज है , उत्तर प्रदेश में कोई भी किसी बहू बेटी की इज्जत और अज़मत लूट ले रहा है और पुलिस मूक दर्शक बनी है । उन्नाव पुलिस पूरे घटनाक्रम को दबाना चाहती हैं । जिस तरह से दो बेटियों की डेड बॉडी को लेकर उन्नाव पुलिस व्यवहार कर रही है उसे प्रदेश की कानून व्यवस्था की हालत अपने आप साफ हो जा रही है । एक अलग पैनल बनाकर पूरे मामले का पोस्टमार्टम होना चाहिए और अलग टीम से पूरे मामले की जांच करवाई जाए – सुनील साजन सपा प्रवक्ता

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *