कांग्रेस ने संसद सुरक्षा उल्लंघन से ध्यान भटकाने की कोशिश के लिए की भाजपा की आलोचना


नई दिल्ली (आरएनएस )कांग्रेस ने गुरुवार को भाजपा आईटी सेल पर 13 दिसंबर को संसद की सुरक्षा में हुए उल्लंघन से ध्यान भटकाने का बेसब्री से इंतजार करने का आरोप लगाया और कहा कि चौंकाने वाले तरीके से लोकसभा की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले घुसपैठियों को मैसूर से भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा द्वारा संसद तक पहुंच दी गई थी

” नीलम आजाद से मिलें, वह महिला जिसने आज संसद की सुरक्षा में सेंध लगाई। वह एक सक्रिय कांग्रेस/आई.एन.डी.आई.ए. गठबंधन की समर्थक है।”

एक्स पर एक पोस्ट में, कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा, “बीजेपी आईटी सेल दो तथ्यों से ध्यान भटकाना चाहती है – संसद की सुरक्षा में बहुत गंभीर उल्लंघन हुआ है और लोकसभा की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले घुसपैठियों को मैसूर से भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा द्वारा चौंकाने वाले तरीके से संसद में प्रवेश दिया गया।”
उनकी यह टिप्पणी भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय द्वारा बुधवार रात ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कहे जाने के बाद आई है, वह एक आंदोलनजीवी हैं, जिसे कई विरोध प्रदर्शनों में देखा गया है।”“सवाल यह है कि उन्हें किसने भेजा? उन्होंने भाजपा सांसद से संसद पास प्राप्त करने के लिए मैसूर से किसी को क्यों चुना?

अजमल कसाब ने भी लोगों को गुमराह करने के लिए ‘कलावा’ पहना था। यह एक समान चाल है। याद रखें कि विपक्ष किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगा। यहां तक कि हमारे लोकतंत्र की सर्वोच्च संस्था संसद को भी अपमानित किया जा रहा है.”मालवीय ने कहा,” उनके दिमाग में इस तरह के विचार किसने भरे होंगे? दिल्ली की उनकी लगातार यात्राओं और फ्लाइट टिकटों को किसने प्रायोजित किया? उन्होंने नीलम (एनसीआर से बाहर) और लखनऊ के सागर शर्मा के साथ कैसे सहयोग किया? कौन विभिन्न शहरों के लोगों के साथ इस मॉड्यूल को एक साथ रखें? क्या मनोरंजन कांग्रेस या एसएफआई प्रायोजित आंदोलनों में सक्रिय था? क्या वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुआ था? इस पर अभी तक तथ्‍य सामने नहीं आया है, लेकिन एक बात स्पष्ट है: विपक्ष ने संसद को अपवित्र किया 13 दिसंबर को एक उद्देश्य के साथ। “
यह टिप्पणी लोकसभा में शून्यकाल की कार्यवाही के दौरान दो लोगों के दर्शक दीर्घा से कूदने के एक दिन बाद आई है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *