कोविड अस्पताल में फिल्मी गीतों पर ठुमके लगाने वाले स्टाफ पर होगी कार्यवाही ।

बरेली में तीन सौ बेड कोविड अस्पताल के स्टाफ में कमी की जाएगी। यहां मरीजों की संख्या कम हो गई है और 30 से अधिक स्टाफ ड्यूटी कर रहा है। इसे देखते हुए अब स्टाफ की संख्या आधी करने की तैयारी है। बीते दिनों यहां फिल्मी गाने पर डांस हुआ था जिसका वीडियो वायरल हो गया था। माना जा रहा है कि फिल्मी गाने पर डांस के मामले को देखते हुए भी अब यहां स्टाफ कम किया जा रहा है। कोरोना महामारी को देखते हुए बिना हैंडओवर हुए ही 300 बेड हास्पिटल को कोविड चिकित्सालय बनाया गया था। यहां कोविड ड्यूटी के लिए स्टाफ की तैनाती की गई थी। कोरोना संक्रमण की दर कम होने के साथ ही यहां अब गिनती के मरीज ही भर्ती हैं। इसे देखते हुए अब अस्पताल में स्टाफ की संख्या आधी करने की तैयारी है। सीएमओ डा. एसके गर्ग के निर्देश पर ऐसे स्टाफ की सूची तैयार की जा रही है जिनकी सेवाएं समाप्त की जाएंगी।

तू चीज बड़ी है मस्त..पर लगे थे ठुमके, वीडियो हुआ था वायरल
सीएचसी के बाद 300 बेड कोविड अस्पताल में जमकर ठुमके लगे और सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो वायरल हुआ था। अस्पताल में तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त.., गाने पर स्टाफ ने खूब डांस किया। कई लोगों ने इस दौरान फोटो खींची और वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला अधिकारियों तक पहुंच गया है। शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि वीडियो कुछ दिन पहले का है। इसके पहले शहर के समीप की एक सीएचसी पर डीजे पर डांस हुआ था और उससे विभाग की काफी फजीहत हुई थी।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में 300 बेड कोविड अस्पताल का रिसेप्शन का एरिया दिख रहा है। वहां कई लोग एक साथ डांस कर रहे हैं। वीडियो में कई लोग एप्रन पहने दिख रहे हैं। आधा दर्जन से अधिक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक वीडियो में मोहरा फिल्म का गाना तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त.. बज रहा है। कई युवक और युवतियां वहां डांस कर रहे हैं। वीडियो में यह पहचान कर पाना मुश्किल है कि उसमें स्टाफ का कौन-कौन है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी अधिकारियों को हुई तो खलबली मच गई। आननफानन पूछताछ शुरू हुई तो पता चला कि वीडियो कुछ दिन पुराना है। बीते दिनों यहां एक छोटी सी पार्टी हुई थी और उसी मौके पर फिल्मी गाने पर डांस हुआ था।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *