प्रेम संबंधों के चलते कलयुगी दोस्त ने प्रेमिका के साथ मिलकर की दोस्त हत्या

लखनऊ। मलिहाबाद में प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहे युवक की हत्या मित्र बना हत्यारा अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर की हत्या। वारदात का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए मलिहाबाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ह्रदयेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार को गांव सिरगामऊ निवासी अभिषेक प्रजापति (20) का शव उसके गांव में ही एक आम के पेड़ से लटका मिला था। जांच में पता चला कि युवक की हत्या की गई है। क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह व इंस्पेक्टर नित्यानंद को घटना का जल्द खुलासा करने का आदेश दिया गया था। क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पुलिस ने शनिवार को घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से मृतक का मोबाइल बरामद किया गया है। सीओ ने बताया कि सर्विलांस टीम के सहयोग से घटना का खुलासा किया गया है।

उन्होंने बताया मृतक अभिषेक की हत्या उसके दोस्त अनुज यादव ने की थी। वे दोनों आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे। हत्यारोपी अनुज का पड़ोस के गांव सरसंडा निवासिनी अंजलि से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह मृतक जानता था और वह भी अंजली से प्रेम करता था औऱ संबंध बनाने का लगातार दबाव बना रहा था। इससे परेशान होकर अनुज व अंजली से अभिषेक को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और बृहस्पतिवार रात अंजली ने अभिषेक प्रजापति को गांव के बाहर मिलने के लिए बुलाया जहां दोनों ने मिलकर रस्सी से उसका गला कस दिया। जब वह बेहोश हो गया तो उसे पेड़ से लटकाकर दोनों भाग गए। वारदात के बाद मृतक के मोबाइल की लोकेशन व लास्ट कॉल की जांच की गई तो प्रकाश में आया कि मृतक की आखिरी कॉल अंजली को की गई। संदेह होने पर हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो घटना का खुलासा हुआ।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *