मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बनाया कू पर अपना ऑफिशियलअकाउंट,5 दिन में 51 हज़ार पहुचे फॉलोवर ।

स्वदेशी साइट कू पर एकाउंट बना सीएम ने दिया डिजिटल इंडिया का संदेश

लखनऊ। 3 मार्च

भारत सरकार और ट्विटर के बीच सोशल मीडिया के महायुद्ध के बाद एक ओर जहां केंद्रीय रेल, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने अपना खाता स्वदेशी सोशल मीडिया साइट कू पर खोला है। वहीं अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपना एकाउंट “कू” पर खोल कर सोशल मीडिया के इस नए प्लेटफार्म पर अपनी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी जानकारी भी अपने ट्विटर एकाउंट के बजाए कू पर अपने नए एकाउंट के जरिये दी। सीएम योगी ने स्वदेशी सोशल मीडिया हैंडल कू पर 27 फरवरी को एकाउंट बना कर देश को वोकल फॉर लोकल, डिजिटल इंडिया का संदेश दिया है। मुख्यमंत्री की ये पहल डिजिटल इंडिया की सफलता का परिचायक और आत्मनिर्भर भारत की दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है।

मुख्यमंत्री ने देश की जनता से भी ये अपील की अब वो उनसे सीधे ” कू” पर बने सोशल एकाउंट पर संपर्क कर सकते है और उनको फॉलो भी कर सकती है। सीएम के कू पर एकाउंट बनाने के 5 दिन में तकरीबन 51,000 कू यूजर्स ने उनको फॉलो भी करना शुरू कर दिया है। जो सीएम की लोकप्रियता को जाहिर करता है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ- साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बॉक्सर मेरीकॉम , एशियाई गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट हिमा दस, फिल्म निर्देशक सुभाष घई, अभिनेता अरुण गोविल , संगीतकार अदनान सामी, गोरखपुर सांसद और अभिनेता रवि किशन भी “कू” ऐप से जुड़ चुके है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *