स्कूल से घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, मां ने शोहदे को जमकर पीटा, वीडियो वायरल।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक शोहदे को स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ और छींटाकशी करना महंगा पड़ा है। छात्रा की मां ने जैसे ही शोहदे की इस हरकत को देखा तो उसने शोहदे को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। सरेआम पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोप है कि पुलिस शोहदे को पकड़कर थाने लाई लेकिन बाद में उसे थाने से छोड़ दिया गया।

घटना जिले के शुकुलबाजार थाना क्षेत्र के ठाकुरगंज के पास की है। जानकारी के अनुसार,घटना बीते बुधवार की बताई जा रही। जब एक छात्रा स्कूल से घर जा रही थी तो शोहदे ने उसे रास्ते में रोककर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ किया। इस पर छात्रा ने अपनी मदद के लिए की चीख-पुकार किया, जिसको सुनकर आसपास के लोगों के साथ छात्रा की मां भी मौके पर पहुंच गई। जैसे ही बेटी ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया तो मां आक्रोश में आ गई।

छात्रा की मां ने शोहदे का बाल पकड़ कर उसे जमकर थप्पड़ जड़े। उसी समय किसी ने शोहदे की पिटाई का मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, लोगों ने मौके पर डायल 112 पुलिस को भी बुलाया, और छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला शोहदे को पुलिस को सौंपा। बताया जा रहा है पुलिस ने आरोपित शोहदे को थाने से छोड़ दिया। स्थानीय पुलिस का कहना है, विवेचना प्रचलित है उसके बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *