सपा,बीजेपी की हारजीत पर लगी 100रु के स्टांप पर शर्त ।

सरकार बनने को लेकर दो दोस्तों ने लगाई मोटरसाइकिल और टेम्पो की शर्त,भाजपा सरकार बनने पर देनी होगी बाइक, और सपा सरकार बनने पर टेंपो, मटौंध क्षेत्र का मामला। लोगों में चर्चा का विषय बनी शर्त। दो साथियों ने आपस में स्टांप पेपर पर शर्त लगाई यदि भाजपा की सरकार बनेगी तो मैं मोटरसाइकिल तुम्हें दे दूंगा और दूसरे ने कहा कि मैं तुम्हें सपा सरकार बनने पर अपनी टेंपो नाम देख कर दूंगा अब हुआ वही कि भाजपा की सरकार बन गई प्रदेश में तो पहले दोस्त को दूसरे दोस्त के नाम मोटरसाइकिल शर्त के अनुसार देनी पड़ गई इसकी चर्चा बहुत जोरों पर है इसका लिखा पढ़ी का शाम पेपर भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जगह सट्टेबाजी की खबरें सामने आ रही थीं. लेकिन अब बांदा (Banda) से एक हैरान करने वाली खबर आई है, जहां दो दोस्तों ने सपा और बीजेपी की सरकार बनने को लेकर शर्त लगाई थी. शर्त की रकम भी कोई छोटी-मोटी नहीं थी. दोनों दोस्तों में से एक का कहना था कि बीजेपी की सरकार बनेगी,
शर्त हारने पर एक दोस्त ने दूसरे को अपनी मोटरसाइकिल तो वहीं, दूसरे ने अपना टेंपो देने की बात कही थी. लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इन दोनों दोस्तों ने सिर्फ हाथ मिलाकर यह शर्त नहीं लगाई, बल्कि 100 रुपए के स्टांप पर लिखित में शर्त लगाई थी. रिजल्ट आने के बाद हारे हुए दोस्त ने शर्त के मुताबिक अपनी मोटरसाइकिल दूसरे को दे दी है, जिसके बाद बांदा में इस शर्त की चर्चा है. वहीं, सोशल मीडिया पर अब 100 रुपए का स्टांप वायरल हो रहा है.

मतौंध क्षेत्र के ग्राम बसहरी निवासी बिलौटा सैनी टेंपो चलाते हैं। उनके पड़ोसी अवधेश कुशवाहा इलेक्ट्रॉनिक और प्लास्टिक सामान की फेरी लगाते हैं दोनों ने बीती 6 फरवरी को चुनाव में हार-जीत को लेकर शर्त लगा ली थी शर्त हारने पर एक दोस्त ने दूसरे को अपनी मोटरसाइकिल तो वही दूसरे ने अपना टेंपो देने की बात कही थी। लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इन दोनों दोस्तों ने सिर्फ हाथ मिलाकर यह शर्त नहीं लगाई बल्कि 100 रुपए के स्टांप पेपर पर लिखित में शर्त लगाई थी। रिजल्ट आने के बाद हारे हुए दोस्त ने शर्त के मुताबिक अपनी मोटरसाइकिल दूसरे को दे दी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *