सीएम योगी का मथुरा दौरा विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे भाग ।

सीएम योगी आज मथुरा में लेंगे समीक्षा बैठक ….

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) 14 फरवरी यानी रविवार को कान्हा की नगरी मथुरा (Mathura) के दौरे पर जाएंगे. वहां वह हरिद्वार कुंभ के पहले आयोजित होने वाली वैष्णव बैठक में भाग लेंगे. मुख्यमंत्री हेलीपैड पर उतरने के बाद सबसे पहले बिहारी जी का दर्शन करेंगे. दर्शन-पूजन के बाद वह ज्ञानानंद महाराज से और संत समाज के लोगों से मुलाकात करेंगे.

दोपहर बाद वह उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के कार्यों की समीक्षा करेंगे. साथ ही कई परियोजनाओं का लोकार्पण ओर शिलान्यास भी करेंगे. अपने इस प्रवास के दौरान वह विजय कौशल महाराज से भी मुलाकात करेंगे.

शाम को वह देवराह बाबा घाट पर आयोजित होने वाली यमुना आरती में शामिल होंगे. बता दें कि हरिद्वार कुंभ से पहले वृंदावन में वैष्णवों की बैठक की परंपरा रही है. यह बैठक 40 दिनों तक चलती है. इसके बाद ही संत समाज के लोग ओर उनके अखाड़े कुंभ के लिए हरिद्वार प्रस्थान करते हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी बैठक में शामिल होने ओर इसका शुभारंभ करने आ रहे हैं. इस आयोजन में भाग लेने के लिए देश- विदेश ओर अखाड़ों से जुड़े संत, महात्मा भाग लेने के लिए पहुंच रहे हैं.

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *