अच्छी और ईमानदार सोच हमेशा अपने मुकाम पर पहुंचती है; शिवपाल यादव

Publised by: Himanshi saini

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आश्वस्त नजर आ रहे समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को जहां नतीजे आने के बाद हार का मुंह देखना पड़ा, वहीं इसके बाद और भी मुश्किलें उनके सामने आती नजर आ रही हैं। अखिलेश के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव की हालिया गतिविधियों को देखकर उनके भारतीय जनता पार्टी में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, उन्होंने इसे लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कोई सीधी बात नहीं कही, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये वो अफवाहों को हवा देते दिख रहे हैं।

दरअसल, कुछ दिन पहले ही शिवपाल यादव ने सपा के दिग्गज नेता आजम खान से सीतापुर जेल में जाकर मुलाकात की थी। अखिलेश यादव से नाराजगी जाहिर करने वाले शिवपाल ने मुलाकात के बाद कहा था कि सपा ना तो अपनी पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता और संस्थापक सदस्य आजम खान के लिए कोई संघर्ष कर रही है और ना ही कोई मदद। उन्होंने कहा था कि आजम खान उत्तर प्रदेश विधानसभा में सबसे वरिष्ठ सदस्य होने के साथ 10 बार के विधायक हैं। वह लोकसभा और राज्यसभा सदस्य भी रहे हैं, बावजूद इसके सपा ने उनकी सहायता नहीं की।

अब स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर अपनी एक लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने आजम खान का एक पुरानी वीडियो क्लिप शेयर करते हुए इन अफवाहों को फिर से हवा दे दी है। शिक्षा को लेकर अपने कार्यों की जानकारी देते इस वीडियो में आजम खान के बारे में शिवपाल यादव ने लिखा- अच्छी और ईमानदार सोच हमेशा अपने मुकाम पर पहुंचती है। मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा।

आपको बता दें कि जेल में मुलाकात के बाद जब शिवपाल यादव से पूछा गया कि क्या आजम खान उनके साथ है या फिर अखिलेश यादव के साथ, तो इसके जवाब में शिवपाल ने कहा कि वह आजम के साथ हैं और आजम उनके साथ। भविष्य की रणनीति को लेकर उन्होंने कहा कि सही समय पर इसकी घोषणा की जाएगी। वहीं, भाजपा में जाने को लेकर उन्होंने जवाब दिया कि जब सही वक्त आएगा तब इस बारे में सभी को जानकारी देंगे।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *