महंगाई और बेरोजगारी से परेशान जनता इस बार भाजपा को सिरे से नकार देगी । इंदल रावत

लखनऊ

इंदल रावत का झंडा अभियान जारी सेक्टर ईसापुर के दर्जनों गांवों में चला सरकार बनाओ कार्यक्रम

मलिहाबाद : पूर्व विधायक इंदल कुमार रावत द्वारा झंडा अभियान लगातार जारी है । अभियान के सातवें दिन ईसापुर सेक्टर के दर्जनों गांवों में झंडे लगाकर सरकार बनाओ कार्यक्रम चलाया गया । गांव में मिल रहे अपार जनसमर्थन से पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं में जबरदस्त उत्साह है ।

छात्र सभा के जिला महासचिव तुषार त्रिपाठी का कहना है कि झंड़ा लगाओ अभियान समाजवादी पार्टी का विजय अभियान साबित होगा । उन्होंने समाजवादी पार्टी की नीतियों की तारीफ करते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी से परेशान जनता इस बार भाजपा को सिरे से नकार देगी ।
मलिहाबाद से इंदल कुमार रावत जिस तरह जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं उससे समाजवादी पार्टी की विजय बिल्कुल तय है।

आपको बताते चलें कि इंदल कुमार रावत के द्वारा झंडा लगाओ अभियान के पूर्व में भी लगातार क्षेत्र में लोगों से जनसंपर्क अभियान चलता रहा है । जनता का मिल रहा अपार जनसमर्थन की वजह से वह पूरी मजबूती के साथ मलिहाबाद से समाजवादी पार्टी के टिकट पर दावेदारी पेश कर रहे हैं ।

आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट के सवाल पर फर्स्ट लाइन से बातचीत में इंदल कुमार रावत ने कहा कि जनता के बीच रहकर जनता की सेवा करना उनका कर्तव्य है और हमेशा पार्टी द्वारा जो भी जिम्मेदारी उन्हें दी गई हैं उनका पालन करेंगे बाकी पार्टी नेतृत्व का फैसला उनके लिए सर्वोपरि होगा ।

ईशापुर सेक्टर में झंडा अभियान के दौरान सेक्टर प्रभारी अनिल कुमार व श्री पिंटू यादव जी के नेतृत्व में सैकड़ों सपा नेताओं के साथ सेक्टर के दर्जनों गांव नजर नगर, ईसापुर, माधवपुर अहमदाबाद, रसूलपुर भुलभुला खेड़ा फूलचंद खेड़ा, हरिहरपुर, सेंधरवा, काजी खेड़ा, इत्यादि गांव झंडा लगाया गया ।
इस दौरान इंजीनियर मनीष सिंह, शकील अहमद, संदीप यादव ,पंकज, वासुदेव यादव, राजू रावत, आदिल अंसारी, शंभू दयाल कश्यप, छंगा रावत, सागर पाल, राम नरेश लोधी, हरिओम लोधी सहित सैकड़ों नेता एवं कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे ।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *