मलिहाबाद विधानसभा का जनसमर्थन बता रहा है 2022 में बदलाव तय है। इंदल रावत पूर्व विधायक

लखनऊ सेक्टर तिरगंवा में झंडा अभियान दौरान उमड़ा जनसैलाब लोगों ने लगाए इंदल कुमार जिंदाबाद के नारे

मलिहाबाद : सेक्टर तिरगंवा में झंडा लगाओ सरकार बनाओ अभियान के दौरान लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी । सेक्टर तिरगंवा के दर्जनों गांवों में समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने झंडा लगाकर जनता से जनसंपर्क किया । झंडा अभियान के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जनता का जबरदस्त समर्थन हासिल हुआ । इस दौरान उमड़ी भीड़ ने पूर्व विधायक इंदल कुमार जिंदाबाद के नारे लगाए ।

पिछले कई सालों के मुताबिक तिरंगवा सेक्टर में समाजवादी पार्टी को जबरदस्त वोट मिलते हैं और पूर्व विधायक होने की वजह से इंदल कुमार रावत खासे लोकप्रिय हैं। जनता के बीच लोकप्रियता की वजह पूछने पर इंदल कुमार रावत ने कहा यह सब जनता का प्यार और आशीर्वाद है, जनता के इसी प्यार के चलते उन्हें काम करने की प्रेरणा मिलती है और यदि जनता मौका देती है तो वह आगामी समय में भी जनता की सेवा करते रहेंगे ।

आपको बताते चलें कि इंदल कुमार रावत के द्वारा झंडा लगाओ अभियान के पूर्व में भी लगातार क्षेत्र में लोगों से जनसंपर्क अभियान चलता रहा है । आज आठवें दिन फतेहपुर, तिलक खेड़ा, सरैंया, हामिद खेड़ा, दौलतपुर, भटपुरवा, तिरंगवां, धना खेड़ा, गौंदा मुअज्जमनगर, कैथुलिया,सभा खेड़ा, महबूब खेड़ा, मवई कला सहित कई अन्य गांवों में झंडा लगाए गए । जनता के अपार जनसमर्थन की वजह से वह पूरी मजबूती के साथ मलिहाबाद से समाजवादी पार्टी के टिकट पर दावेदारी पेश कर रहे हैं ।

कार्यक्रम के दौरान सेक्टर प्रभारी सुलेमान बेग, रमेश यादव, इश्तियाक अली, अवधेश सिंह प्रधान, संतोष यादव, आमान खान, अमान हसन खान, शकील अहमद, संदीप यादव, रंजीत कश्यप, महिपाल पाल, बबलू गुप्ता, गुड्डू राठौर, लल्लू मौर्यौ और प्रवेश गौतम सहित कई लोग उपस्थित रहे ।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *