बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की सालार ने दी जवान को पटखनी, बनी साल की सबसे बड़ी ओपनर


इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर फिल्म डंकी और सालार ने दस्तक दे दी है, जिनके बीच की भिड़ंत देखने के लिए सभी उत्सुक थे।डंकी ने पहले दिन ठीक-ठाक शुरुआत की तो सालार ने आते ही बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।प्रभास की सालार, शाहरुख खान की जवान को पछाड़ साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

इसके अलावा एनिमल और सैम बहादुर अपनी पकड़ बनाए हुए है।आइए जानते हैं कि सभी फिल्मों की कमाई।
प्रशांत नील के निर्देशन में बनी सालार ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही अपना डंका बजा दिया है।प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत इस फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है और इसने पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है।
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 95 करोड़ रुपये का कारोबार कर शाहरुख की जवान को पीछे छोड़ दिया है, जिसने पहले दिन 75 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की थी।
सालार प्रभास की भी शानदार शुरुआत करने वाली फिल्म बन गई है।इसी साल आई फिल्म आदिपुरुष ने पहले दिन 86.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, वहीं 2022 में रिलीज हुई फिल्म राधे श्याम ने 43.10 करोड़ रुपये के साथ अपनी ओपनिंग की थी।इसी तरह 2019 में आई साहो ने दमदार ओपनिंग करते हुए 89 करोड़ रुपये कमाई, लेकिन पहले हफ्ते के बाद ही ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई थीं।
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की रिलीज का यह तीसरा हफ्ता चल रहा है और यह सालार और डंकी के तूफान में अभी भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है।हालांकि, अब संदीप रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे शुक्रवार (22वें दिन) 1.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ऐसे में अब इसकी कुल कमाई 532.44 करोड़ रुपये हो गई है।
विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर ने रणबीर की एनिमल के साथ ही सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाया था।हालांकि, इसके बाद भी यह बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में सफल रही और दुनियाभर में 110 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी रिलीज के 22वें दिन फिल्म ने 1 करोड़ रुपये कमाए हैं।इसके साथ ही फिल्म अब भारत में 85 करोड़ रुपये का कारोबार करने की ओर बढ़ रही है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *