तांडव वेब सीरीज विवाद में सभी आरोपियों का दर्ज हुआ बयान ।

लखनऊ ,अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित हजरतगंज कोतवाली में बयान दर्ज कराने पहुंची l

अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित मंगलवार दोपहर दो बजे हजरतगंज कोतवाली में बयान दर्ज कराने पहुंची। वेब सीरीज में विवादित को लेकर अतिरिक्त इंस्पेक्टर हजरतगंज अमरनाथ यादव ने दर्ज कराया था मुकदमा।
मामले में करीब 100 सवालों की सूची हजरतगंज पुलिस ने तैयार की है। सभी सवाल बन्द कमरे में अपर्णा से पूछे जा रहे हैं। साथ मे उनके अधिवक्ता भी आए हैं। इस मामले में बीते दिनों मुम्बई में वेब सीरीज के डायरेक्टर व अन्य आरोपितों के बयान दर्ज कराने हजरतगंज कोतवाली बुलाया गया था ।

इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज के निर्देश पर पहुंची बयान दर्ज कराने :
इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के न्यायाधीश दिनेश कुमार सिंह ने मामले में अपर्णा पुरोहित को सोमवार को हजरतगंज कोटवालज पहुंचकर बयान दर्ज कराने के निर्देश दिए थें। इसके बाद वह लखनऊ पहुंची। मामले के विवेचक ने अपर्णा को दोपहर दो बजे कोतवाली पहुंचने का समय दिया था।

18 जनवरी को दर्ज हुआ था मुकदमा :
वेब सिरीज रिलीज होने के बाद कुछ विवादित सीन को लेकर पूरे देश मे विरोध हुआ था। कई हिन्दू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन जगह-जगह किया था। इसके बाद लखनऊ में बीती 18 जनवरी को वेब सिरीज के विवाद को लेकर हजरतगंज कोतवाली के अतिरिक्त इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव की तहरीर पर समाज में विद्वेष फैलाने, अशांति फैलाने समेत अन्य धाराओं में पुकदम दर्ज हुआ था। मामले में अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सिरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *