बीजेपी की प्रचंड बहुमत से प्रसन्न हुई मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव, जाने क्या कहा ?

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 5 राज्यों में से 4 पर जीत हासिल की है। बात करे, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजो की तो भाजपा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीधे मुकाबले में करारी शिकस्त दी है। भारतीय जनता पार्टी 403 में से 273 सीटों पर जीत के साथ सरकार बनाने जा रही है, जबकि समाजवादी पार्टी 125 सीटों पर सिमट गई है। बीजेपी की सपा से करारी टक्कर के बावजूद समाजवादी पार्टी सरकार बनाने में असफल रही, लेकिन सपा के खाते में 2017 के मुकाबले ढाई गुना सीट मिली है। बीजेपी की इस जीत पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और हाल ही में बीजेपी में आईं अपर्णा यादव काफी खुश है।

अपर्णा यादव ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की और राम राज्य आने की उम्मीद जताई। अपर्णा यादव ने ट्वीट कर कहा की, ” बाबा को सजने जा रहा है फिर से ताज। आएगा राम राज्य जय श्री राम ”। चुनाव के दौरान ही अपर्णा यादव सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुईं थी। अपर्णा यादव को प्रचार अभियान की जिम्मेदारी दी गई थी।

भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अपर्णा यादव ने मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान अपर्णा यादव के साथ उनकी बेटी भी थी। अपर्णा यादव की बेटी ने मुख्यमत्री को टीका लगाकर जीत की बधाई दी।https://twitter.com/aparnabisht7/status/1501811782029316102?s=20&t=xs1he537EH5_QQDC7NlWoQ

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *